7₹ के शेयर पर निवेशक हुवे फिदा, पेनी स्टॉक बना रॉकेट : RO Jewels Share

RO Jewels Share में मंगलवार को सुबह के कारोबार में भारी तेजी देखी गई। Q4 परिणामों की घोषणा के बाद स्मॉल-कैप पेनी स्टॉक घरेलू और विदेशी दोनों निवेशकों को आकर्षित कर रहा है।

बीएसई की वेबसाइट पर उपलब्ध बल्क डील के अनुसार, मॉरीशस स्थित विदेशी संस्थागत निवेशक (FII), विकास इंडिया ईआईएफ आई फंड ने ₹10 से कम कीमत वाले इस स्मॉल-कैप स्टॉक में निवेश किया है।

आरओ ज्वेल्स के शेयरों में मंगलवार को सुबह के कारोबार में भारी तेजी देखी गई। Q4 परिणामों की घोषणा के बाद स्मॉल-कैप पेनी स्टॉक घरेलू और विदेशी दोनों निवेशकों को आकर्षित कर रहा है। इस बात की जानकारी आने के बाद, आरओ ज्वेल्स के शेयरों में आज ओपनिंग बेल के दौरान भारी खरीदारी देखी गई।

RO Jewels Share की कीमत आज ऊपर की ओर खुली और ₹7.31 के हाई पर पहुंच गई। हालांकि, बाद में इसमें कुछ बिकवाली देखी गई और इंट्रा डे ट्रेड में यह शेयर 6.95 रुपये पर आ गया।

RO Jewels Share पर निवेशक हुवे फिदा

स्मॉल-कैप स्टॉक, जिसका मार्केट कैप ₹36.32 करोड़ है, डीआईआई का भी ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रहा। बीएसई की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, चेन्नई स्थित डीआईआई कमेंडम इंवेस्टमेंट्स प्राइवेट लिमिटेड ने भी इस स्मॉल-कैप पेनी स्टॉक में निवेश किया था।

चेन्नई स्थित डीआईआई ने कंपनी के प्रति इक्विटी शेयर ₹6.98 का ​​भुगतान करते हुए 3,12,988 RO Jewels Share खरीदे। इसका मतलब है कि डीआईआई ने स्मॉल-एपी कंपनी में 21,84,656.24 या लगभग 21.84 लाख रुपये का निवेश किया है, जिसकी कीमत 10 रुपये प्रति शेयर से कम है।

खरीदे गए लाखों RO Jewels Share

एफआईआई ने 19 जून 2023 को किए गए एक थोक सौदे के माध्यम से 2.80 लाख RO Jewels Share खरीदे हैं। मॉटिरियम स्थित एफआईआई ने इन शेयरों को ₹7 प्रति शेयर का भुगतान करके खरीदा है। इसका मतलब है, मॉरीशस स्थित एएमसी ने ₹10 से कम कीमत वाले इस पेनी स्टॉक में ₹19.60 लाख का निवेश किया है।

शेयर मार्किट से जुड़ी हर छोटी-बड़ी जानकारी पाने के लिए और लाइव शेयर मार्किट अपडेट के लिए Sharedhan को फॉलो करें और हमारे साथ जुड़े रहें। 

Google NewsFacebook
TelegramYoutube

डिस्क्लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिम के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें। 

WhatsApp Channel Join
Telegram Channel Join
Harry Prajapati
Harry Prajapati

Harry Prajapati is the creator of sharedhan.com. In 2006, he named the website "Sharedhan," which means share market wealth, to reflect its aim of providing information on making wealth through the share market. He has been a lifelong editor and writer with over 10 years of experience as a stock market & Business blogger.

0 0 votes
Your Rating?
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Sharedhan
Logo